Tuesday 12 December 2017

A1fx विदेशी मुद्रा शांति


AAFXTrading समीक्षा साइट पर जाएँ फ़रवरी 2017: इस कंपनी के खिलाफ दूसरा खुला एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट का वोट है। एफएपी एएएफएक्स ट्रेडिंग से निपटने के लिए बहुत सावधानी बरतने की सलाह देती है जब तक कि इस समस्या का समाधान नहीं हो जाता। फरवरी 2017: इस कंपनी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट को दोषी ठहराया गया है। एफएपी एएएफएक्स ट्रेडिंग से सावधानी बरतने की सिफारिश करती है जब तक कि इस समस्या का हल नहीं हो जाता। फरवरी 2018- मार्च 2018: प्रस्तुत की गई कई नकली और अत्यधिक संदिग्ध सकारात्मक समीक्षाएं। AAFXTrading एक विदेशी मुद्रा दलाल है एएएफएक्स ट्रेडिंग वर्टेक्सएफएक्स और एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करती है। AAFXTrading अपने व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प के लिए 40 विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े, सूचकांक, तेल, स्टॉक, वस्तुओं, सोना, चांदी और अन्य कीमती धातुओं की पेशकश करता है। AAFXTRADING सहायता द्वारा प्रदान किए गए हमारे मंच AAFXTrading प्रोफ़ाइल पर AAFXTrading की लाइव चर्चा से जुड़ें, 16 जून, 2018 एएएफफ़ास्ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा दलाल है। एएएफएक्स ट्रेडिंग एमटी 4 विदेशी मुद्रा व्यापार मंच प्रदान करता है। AAFXTrading अपने व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प के लिए 40 विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े, सूचकांक, तेल, स्टॉक, वस्तुओं, सोना, चांदी और अन्य कीमती धातुओं की पेशकश करता है। 3.079 मिडॉट 15 समीक्षाएं क्या आप इस कंपनी की सिफारिश करते हैं अन्य व्यापारियों को पता है कि यह सेवा जांच के लायक है या उससे बचा जाना चाहिए। आपकी प्रतिक्रिया का महत्व ईमानदारी से, यह एक और एकमात्र दलाल है जो अपने ग्राहकों को अपने व्यापार में सफल और लाभप्रद होना चाहता है। महान निष्पादन, कोई झटके और बेहतर फैलता नहीं। इस दलाल के बारे में अच्छी बात यह है कि उनका विश्लेषण और रिपोर्ट जो प्रत्येक व्यापारिक दिन भेजते हैं, जो मुझे पहले की तुलना में बेहतर व्यापारी बनने में मदद करता था। मैं आमतौर पर ब्रोकरों के लिए समीक्षा नहीं लिखता, लेकिन उनकी सेवा ने वास्तव में मुझे उनके लिए समीक्षा लिखने के लिए प्रेरणा दी। मैं वास्तव में उनके ग्राहक सहायता और कोई शुल्क आधारित जमा की सराहना करता हूं और ऐसी उत्कृष्ट सेवा के लिए वापस ले जाता हूं। अब तक एक अच्छा नया दलाल, एक अच्छा भविष्य चाहते हैं और आशा करते हैं कि वे लगातार मेरे जैसे व्यापारियों को इस तरह सेवाएं प्रदान करेंगे। (अंतिम) एएएफ़एक्सटीडिंग क्वाइट एक्सप्लानेशनक्लॉट के उत्तर फिर से, और इस मुद्दे के बारे में पिछली बार उपयोग करने के लिए, यह उत्कृष्ट Forexpeacearmy वेबसाइट, मैं AAfxtradingacutes उनके जवाब के लिए जवाब देना चाहते हैं उनके द्वारा धुलाई होने के अपने अनुभव का जवाब। सबसे पहले, आप, आफ़्फ़ाक्राडिंग, ने बहुत सारे लोगों को धोखा दिया है, न कि सिर्फ मुझे। मेरे मामले में बहुत देर हो चुकी है, लेकिन मुझे अपने पीड़ितों द्वारा बनाई गई पूरी वेबसाइट भी मिली: aafxtradingscam. review आप पर शर्म आनी चाहिए, महान चोरों दूसरा, आपने कुछ ही घंटों में इस सार्वजनिक शिकायत में उत्तर दिया है, लेकिन अब 21 दिनों में आपका स्वागत है कि यह रैपिकोमेट्रैरड्र्क्को आपको एक आधिकारिक स्पष्टीकरण के लिए कह रहा है कि आपने नकली ट्रेडों और नकली मोमबत्तियों के साथ किस तरह धोखा दिया था। तीसरा, हमेशा की तरह, आप फिर से झूठ बोलते हैं: ईए पर आधारित इस प्रकार के क्लाइंट। विशाल राशि का भुगतान किया है (ईए के लिए) और आप झूठ बोलते हैं क्योंकि आप पूरी तरह से जानते हैं कि हमने अपने ईए के लिए एक पैसा का भुगतान किया है: हमने इसे खुद बनाया था हमने आपको कई बार लिखा है कि हम तीन इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर और अनुभवी प्रोग्रामर हैं, और हमने इस पर तीन साल काम किया है। वास्तव में, आपके लाइव चैट ने पहली बात यह की थी कि: rdquoplease, हमें अपना ईडर्क्वो भेजें वैसे, हम एक साल से ज्यादा ईए का उपयोग दूसरे दलालों के साथ करते हैं और ज़ाहिर है कि इसमें कोई समस्या नहीं है: वे फिल्मों में जैसे नकली ट्रेडों और स्पाइयां नहीं लगाते हैं। वे ईमानदार हैं, और कमीशन में बहुत कम कमाते हैं क्योंकि हमारे ईए बहुत सारे लॉट्स में व्यापार करता है। आपके साथ, उदाहरण के लिए, सिर्फ सात दिनों में 1.250 बहुत सारे होते हैं लेकिन आप डोनटुटेट की देखभाल करें: आप नकली दलालों, सादे चोर हैं। और आपने लगभग कुछ घंटे पहले दोनों चालें कीं, इससे पहले कि मैं आखिरकार 10,000 यूरो की कमाई (केवल 6 दिनों में कमाई) के लिए दूसरा वापसी करने में सक्षम हो गया था। एक दूसरा वापसी जो कि आप दिन के बाद दिन में देरी कर रहे थे क्योंकि मैं सिर्फ 7 दिनों के लिए आपका क्लाइंट था, इसलिए 1.250 लॉट में कारोबार किया और लगभग 12,000 यूरो अर्जित किया। तो, उस अच्छे दलाल के लिए एक सपना तुम नहीं हो। मैंने आपको दोनों अपने एमटी 4 जर्नल (आर्डर किए गए आकार दिखाते हुए, और मेरे खाते में 100 गुना बड़ा आकार दिखाते हुए) भेजा था, और अन्य हादिसों के साथ अपने हास्यास्पद नकली मोमबत्तियों की तुलना की गई छवियों में एक और ट्विन-कंट्रोल खाते शामिल था, जो मेरे पास गुप्त रूप से था हां: मैं एक पेशेवर हूँ लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप मुझे अपने सभी पैसे वापस भुगतान करेंगे: मैं अपने पैसे के लिए कभी भी दावा नहीं कर रहा हूं। और हर दिन जो गुजरता है, मुझे अपने दैनिक लाभों के लिए भी मुझे भुगतान करना होगा सामान्य चेतावनी: अफ़्टर-रेडिंग में एक सालों को भेजना नहीं है। आप इसे भी खो देंगे 21 जनवरी, 2017 - 1 स्टार एएफ्फ्टरराडिंग स्कैम ङडी वे नकली ट्रेडों और स्पाइक लगाकर किसी भी सफल अकाउंट को दुर्घटनाग्रस्त कर देते हैं। पिछले दिसंबर 2018 में मैंने एएएफएक्सएड्रैडिंग पर खोला। वीआईपी खाता 232516309 के साथ, और इसे 28.800 यूरो (आठ हजार आठ और आठ सौ यूरो) के साथ वित्त पोषित किया। 8 कार्य दिवसों के बाद, हमारे उत्कृष्ट ईए (हम एक टीम हैं, और 2 साल से अधिक कार्य और पूर्ण परीक्षण के बाद यह ईए बनाया), ने 10.287 यूरो का लाभ दिया था ठोस दैनिक लाभों को देखते हुए, एएएफएक्स ने बड़े ट्रेडों को लगाकर और 225 पीप की एक हास्यास्पद स्पाइक फैक्स करके तुरंत खाते पर नकली दुर्घटना डाल दी। यहां तक ​​कि अगर पूरी चीज स्पष्ट हो (एक ही समय में अत्यधिक संदेहास्पद है: ऐसे दो कुख्यात ldquomistakesrdquo आमतौर पर दुर्घटनाओं को अनुकरण करने और किसी भी सफल खाते को चोरी करने के लिए नकली दलालों द्वारा उपयोग किया जाता है), मैंने उन्हें प्रत्येक सबूत के साथ पांच विस्तृत ईमेल भेजे: मेरी एमटी 4 रिकॉर्ड (0.15 आकार के 13 ऑर्डर देने वाले, 100 गुना बड़ा नहीं, 15 प्रत्येक लॉट के लिए, वे 1 9 5 पागल बहुत सारे में एक दूसरे के बाद लगाए गए), और आधिकारिक अंतरराष्ट्रीय डेटा के साथ उन तीन हास्यास्पद नकली मोमबत्तियों की तुलना में एक ग्राफिक संकलन: कई अन्य दलालों कोटेशन और ग्राफिक्स और, यह भी उन के किसी अन्य खाते के साथ तुलना करके उन्होंने मुझे पता किया कि मैं किसी अन्य नाम पर था। 8 कार्य दिवसों पर मेरे ईए ने लगभग 1.250 लॉट (किसी भी ईमानदार दलाल के लिए एक सपना) का कारोबार किया, और 12,000 छोटे आकार के ट्रेडों को 0.30 आकार तक शासन किया, एक बार और एक बार फिर से बहुत ही आकार। 18 दिनों के बाद, मैंने उनसे कोई जवाब नहीं दिया और न ही स्पष्टीकरण दिया, लेकिन उनके लाइव चैट ने तुरंत मुझे कुछ अविश्वसनीय रूप से पूछा: ldquoplease, हमें अपना ईडक्वियो भेजें, (निश्चित रूप से मैंने नहीं) और वे हमेशा अज्ञानता का ढोंग करते हैं, लेकिन कुछ पंक्तियों के बाद, अचानक वे सबकुछ जानते हैं और सही घोटाले की योजना को रोक नहीं सकते हैं। लाइव चैट ने मुझे उमल्सिर पर जोर देकर मुझे बेवकूफ बनाने की कोशिश की, उन ट्रेडों को आपके आईपीआईएमएल से ऑर्डर किया गया, जो मेट्रट्राडर जर्नल को नजरअंदाज करने का आभास था और मेरे दोहराए गए शब्द: umlOf पाठ्यक्रम मेरे ईए ने 13 ट्रेडों का आदेश दिया था, लेकिन 0,15 के आकार के रूप में एमटी 4ैक्यूट पर इसका सबूत जर्नल, उन 100 गुना बड़ा नहीं है जो आपने अपने खाते पर एक सेकंड बाद में लगाया था। एमटी 4 उन आदेशों को रखता है जिनके लिए यह पूछा गया था, और जो आपने एक्सचेंजमल में लगाया था। लाइव चैट (वास्तव में, केवल पांच पूर्ण और विस्तृत ईमेल भेजने के बाद ही मैंने उनसे मिला है), एक बार और एक बार फिर परिवादात्मक नकली स्पाइक्स के बारे में कोई भी नज़रिया: 225 पीप फॉलडाउन जब बाजार शांत हो गया था और डनैकुटेट अधिक चलती थी इस दुनिया में किसी भी दलाल में 20 से अधिक, उनमें से किसी भी अन्य एएएफ़एक्स में भी एक शुद्ध घोटाला नहीं है। वे किसी भी व्यापार की प्रक्रिया नहीं करते हैं, बस ग्राहकों के लिए अपने धन का नुकसान उठाने के लिए इंतजार करें और अगर वे डोनटुटेट (हमारे मामले की तरह) में नकली ट्रेडों का संयंत्र करते हैं और बाजार की नकल करते हैं तो वे किसी भी अकाउंट को दुर्घटनाग्रस्त कर देते हैं। बेशक, सफलताओं और खंडों को प्रोत्साहित करने के लिए वे सामान्य ईमानदार ईसीएन सिस्टम क्यों नहीं दे सकते हैं: PAMM खाते, ऑटोोकॉपी, ईसीसी। AAFXtrading मुझे लगभग 40.000 यूरो चुरा लिया केवल एकमात्र पैसा मुझे वापस लेने में सक्षम था, मेरा पहला दिन 1.200 यूरो का लाभ था, जिसे मैंने उस दिन पूछा था और कई झूठों और आग्रह के बाद मुझे आखिरकार 14 दिन बाद मिल गया। और, umlfunnyuml पर्याप्त है, मेरे खाते डैशबोर्ड से पता चला कि यह राशि मेरी खुद की जमा राशि से दूर ले गई थी बेशक, मेरे पास इस दस्तावेज को रोकने के लिए दूसरों को मदद करने के लिए तैयार पूरे दस्तावेज और प्रमाण हैं। आप मुझे औररेरोसॉगहोल्ट पर लिख सकते हैं और मैं ख़ुशी से आपको पूरी दस्तावेज भेजूंगा। बस एएएफ़एक्सट्रिंग, शुद्ध घोटाले से दूर रहें कभी, कभी, उन्हें एक प्रतिशत भेजें: आप इसे भी खो देंगे एएफ़एक्सटीआरएडीएडीएज द्वारा जवाब दिया गया, 23 जनवरी, 2017 को प्रस्तुत किया गया था प्रिय महोदय, हमने पुष्टि की है कि यह हमारे ग्राहक और उसने हमारे साथ बैंकवायर के माध्यम से जमा किया। हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि वह ईए का उपयोग कर रहा था और ईए के माध्यम से निष्पादित सभी ट्रेडों। हमने स्पष्ट रूप से हमारी वेबसाइट पर उल्लेख किया है कि अगर कोई ईए खराब हो गया तो हम इस तरह से कुछ के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। अगर किसी को अपने अकाउंट इतिहास की ज़रूरत होती है तो वह हमसे संपर्क कर सकती है और खुद को जांच सकती है। इन प्रकार के क्लाइंट ईए पर आधारित होते हैं और उनका मानना ​​है कि ईए हमेशा लाभ कमाएगा क्योंकि उन्होंने इसके लिए बड़ी रकम का भुगतान किया है और जब ईए परिणाम दिखाने में विफल रहा है। वे दलाल को दोष देना शुरू कर देते हैं। अगर किसी को इस मामले पर अधिक स्पष्टीकरण की आवश्यकता है तो हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। एएएफएक्स ट्रेडिंग टीम ने जवाब दिया एएफ़एक्सटीआरएडीएशन का समर्थन दिया गया है जनवरी 25, 2017: आप जनता में क्यों झूठ बोल रहे हैं ऐसी कोई वेबसाइट नहीं है जो हमारे खिलाफ बनाई गई है। हम आपको 5 लोगों को ढूंढने की हिम्मत करते हैं, हमने उनके लिए गलत किया था और हम आपको 100k खाते व्यापार के लिए मुफ्त देंगे। दूसरा, आप हमारे चैट में बार-बार आ रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं। जैसा कि वेबसाइट पर आंशिक रूप से लिखा गया है एफ़एक्सट्रेडिंग ट्रेडेड-फॉरेक्स एफएक्स-ट्रेडिंग-शर्तों। अगर कोई ईए स्वयं को खराब करता है तो कंपनी जिम्मेदार नहीं होगी और क्लाइंट इस प्रकार के खातों की जांच का दावा भी नहीं कर सकता है। सादर, एएएफएक्स ट्रेडिंग टीम ने जुलाई 2018 में नेटेलर के माध्यम से एएएफफ़्र्टर्रिंग में 68 केयूआरओ जमा किया, जिसमें कुछ ट्रेड किए गए और बाद में वापस लेना चाहते थे। समर्थन ने मुझे बताया कि इसे लगभग तीन से चार सप्ताह लगेंगे क्योंकि उन्हें नेटेलर के माध्यम से वापस लेने के लिए बैंक ट्रांसफर का इंतजार करना होगा। तीन सप्ताह के बाद मैं अपने खाते में लॉग इन हुआ और मेरे पासवर्ड को रीसेट करने की जरूरत थी। जब मैंने नए पासवर्ड के साथ लॉग इन किया तो मैंने देखा कि तीन ट्रेडों 1x 25 लॉट के साथ किए गए थे और 2x 10 USDJPY पर बहुत सारे थे और तत्काल मार्जिन बाद में कहा गया था ताकि 67 केयूरो चले गए। मैंने समर्थन से संपर्क किया जो मुझसे कहा था कि उन्हें मेरे खाते से एक ईमेल मिला है जिसमें कहा गया है कि उन्हें अपना पासवर्ड रीसेट करना चाहिए और बकाया निकासी को रद्द करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने ईमेल के माध्यम से एक नया पासवर्ड भेजा। मेरा जीमेल खाता किसी भी संदिग्ध गतिविधि को नहीं दिखाता है लॉग इन करने के लिए मेरे अपने और विदेशी उपकरणों के अलावा कोई अन्य आईपी नंबर नहीं है। ईमेल भेजा गया था और ट्रेडों निष्पादित होने पर मेरा अपना उपकरण बंद हो गया था। AAFXTrading मुझे प्राप्त ईमेल के शीर्ष लेख जानकारी को दिखाने में सक्षम नहीं था क्योंकि कोई शीर्ष लेख सूचना नहीं थी जो कुछ आईटी ज्ञान है, वे सब जानते हैं कि किस तरह का बकवास बयान है यह स्पष्ट है कि मेरे खाते से कोई ईमेल नहीं भेजा गया था और मेरे मुकाबले किसी को भी मेरे मेल खाते तक पहुंच नहीं थी। मुझे उन जांचों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली जो कि होनी चाहिए थी और संकेत मुझे बता रहे हैं कि एएएफफ़्टररिंग ने मुझे स्कैमिंग द्वारा आसान पैसा देखा उम्मीद है कि मामले दर्ज करने में मदद करता है। एएएफएफटीआरएडीएडीएज द्वारा जवाब दिया गया 3 जनवरी 2017: हम पुष्टि कर सकते हैं कि उसने हमारे पास 68k यूरो के बारे में जमा किया था और 1 मिनट बाद उसने पूरे जमा को वापस लेने का अनुरोध किया जो वास्तव में हमारे लिए बहुत अजीब था हमने उनसे कहा था कि आपके वापस लेने के बारे में 10 से 15 व्यावसायिक दिन लगेंगे, क्योंकि नेटेलर हमेशा व्यापारी के लिए रोलिंग रिजर्व के लिए फंड रखता है। इस बीच हमने इस क्लाइंट से एक ईमेल प्राप्त किया है, कह रही है कि मैं अपने एमटी 4 पासवर्ड का उपयोग कर सकता हूं कृपया मेरे लिए रीसेट करें और सिस्टम स्वचालित है क्योंकि यह उसके लिए पासवर्ड रीसेट करता है और फिर उसने बहुत ही उच्च मात्रा में ट्रेड किए और धन खो दिया । वह आश्चर्यचकित था कि कैसे उसने धन खो दिया क्योंकि हमें विश्वास है कि वह बिल्कुल भी व्यापार के बारे में नहीं जानता है। तब वह हमारे पास आया कहने के लिए कि जब हम एक ही आईपी और सभी को स्पष्ट करते हैं तो उन्होंने कभी व्यापार नहीं किया। फिर वह नेटेलर समर्थन के पास गया और उन्हें एक और झूठ बताएं कि वह कभी भी अपने खाते में जमा नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि नेलेलर ने अपने मामले से इनकार किया। अगर हम जो कह रहे हैं, किसी के सबूत हमसे संपर्क करने में संकोच करते हैं सादर, एएएफएक्स ट्रेडिंग टीम धन्यवाद भगवान मेरा मामला हल हो गया है और उन्होंने मेरे पैसे वापस वापस कर दिया है। मुझे पूरे दिन सिरदर्द था शांति 5 दिसंबर, 2018 - 1 स्टार भयानक घोटाले लोग कभी उनके साथ व्यापार नहीं करते हैं, क्योंकि मैं लूटा हुआ उनके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहता हूं। मेरे पास सबूत की तस्वीरें भी उपलब्ध हैं I शुक्रवार को वे भी मेरे परिणाम में हेरफेर और उनकी कीमत भी। मेरी टीपी 3.82700 में खरीदी गई कीमत में 3.82742 पर खरीदी जाने वाली कीमत पर नकारात्मक नीलामी 3.8179 पर मेरी प्रविष्टियां बंद करती हैं I Freostockchar बोली में भी दिन की उच्चतम वेबसाइट प्रदान की गई थी 3.83718 मेरी टीपी से कहीं ज्यादा थी लेकिन अब यह बिल्कुल नहीं है क्या हो रहा है मैं उनसे पूछता हूं कि क्यों मेरी प्रविष्टियां 3.82700 पर बंद नहीं हुईं, उन्होंने कहा कि हम अपनी स्थिति को दोबारा खोल रहे हैं क्योंकि यह हमारी प्रणाली विफल है ओह वाह आप सिस्टम विफलता और हमारी हानि बस वाह क्या 3.9 3 00 में एक गेमर बाजार अभी लगभग खो गया है 400 विदेशी मुद्रा एक ऐसा व्यवसाय है जहां 1 सेकेंड का मामला है और आप मुझे 3 दिनों के बाद 400 पदों के साथ स्थान दे रहे हैं, जो कि मैं इन लोगों के बारे में बताता हूं कि मैं कितनी दूर रहूंगा। 7 दिसंबर, 2018 को प्रस्तुत एएफ़एक्सटीआरएडीआई सहायता का जवाब: मेरा मानना ​​है कि यहां आपकी पोस्टिंग से पहले ही इस समस्या का हल हो गया है। जैसे आपने फिर से उल्लेख किया है, आपको अपना लाभ और धन प्राप्त हुआ है। महान यदि आपके पास अधिक प्रश्न लाइव चैट सहायता से जुड़ें सादर, एएएफएक्स ट्रेडिंग टीम आप मान्यता प्राप्त क्या कीमतों में हेरफेर कर सकते हैं आप कैसे दावा कर सकते हैं कि आप ईसीएन ब्रोकर आप किसी भी समय कीमत, वारंट रद्द कर सकते हैं। सभी आदेश पूर्ववत करें, और मूल जमा वापस करें। 30 नवंबर 2018 - 1 स्टार बातचीत जारी रखने में। यहां आपके पत्र I quot बधाई हो आपका लाइव खाता अनुरोध को मंजूरी दे दी गई है प्रिय एंड्रयू क्रुलाक्कोव, बधाई एएएफएक्स ट्रेडिंग में आपका स्वागत है एएएफएक्स ट्रेडिंग के साथ एक लाइव ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए आपके हालिया आवेदन के लिए धन्यवाद। हमने आपका आवेदन संसाधित किया है और आपको सूचित करने में प्रसन्नता हो रही है कि एक लाइव ट्रेडिंग खाते के लिए आपके अनुरोध को स्वीकार कर लिया गया है और हमारी बिजली की तेज कीमत के निष्पादन का फायदा उठाने से आपकी बस कुछ ही मिनटों दूर हैं और तेज तेज फैलता है। यदि आपने अभी तक हमारी मेटाट्रेड 4 ट्रेडिंग टर्मिनल डाउनलोड नहीं किया है तो आप इस लिंक एएएफएक्स ट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4 पर क्लिक करके अब ऐसा कर सकते हैं। या नीचे दिए गए लिंक की प्रतिलिपि डाउनलोड करें। mql5cdnweb7747mt4aafx4setup. exe कृपया निम्न जानकारी लिखें, क्योंकि यह आपके ट्रेडिंग खाते में लॉग इन करने के लिए उपयोग की जाएगी: लॉग इन: 2132517464, 29 नवंबर, 2018 - 1 स्टार हैलो वार्तालाप की निरंतरता में मेरा खाता संख्या 2132517464 एएएफएक्स ट्रेडिंग कंपनी लिमिटेड यहाँ एक और वारंट है। खाते के इतिहास में 14784067 2018.11.23 15:40:09 खरीदें 2.87 यूएसडीजपी 112.021 111.846 112.842 2018.11.23 15:40:10 111.948 0.00 0.00 -187.15 घाव 112.021-111.948 टर्मिनल में 0392132517464039: ऑर्डर खोला गया था। 14784067 खरीदें 2.87 USDJPY पर 112.021 एसएल: 0.000 टीपी: 0.000 0392132517464039: बंद ऑर्डर 14784067 खरीदें 2.87 USDJPY पर 112.021 एसएल: 111.846 टीपी: 112.842 मूल्य पर 0.000 0392132517464039: ऑर्डर 14784067 खरीदें 2.87 USDJPY पर 112.021 एसएल: 111.846 टीपी: 112.842 कीमत पर बंद 112.048 मुनाफा तय करने के लिए 112.048-112.021 24 नवंबर 2018 - 1 स्टार ब्रोकर धोखाधड़ी वह कोई आय नहीं देता मैंने अस्थिरता पर अच्छा लाभ अर्जित किया है ब्रोकर ने आदेश के इतिहास से हटा दिया और एक सकारात्मक नकारात्मक जोड़ा। मेरा संतुलन नकारात्मक हो गया है मैं एक ब्रोकर हूं जो मेरी 2,000 चुरा रहा है, कभी भी किसी भी बहाने के लिए, इस ब्रोकर के साथ कोई खाता नहीं खोलता है साक्ष्य: उनके तय होने के बाद टर्मिनल में इतिहास 14782242 2018.11.23 14:03:52 बेचना 1.08 यूएसडीजेपी 111.147 112.315 109.359 2018.11.23 15:40:35 112.064 0.00 0.00 -883.75 इतिहास लॉग फ़ाइल 18: 03: 43,494 0392132517464039: आदेश बेच बाजार 1.08 USDJPY SL: 0.000 टीपी: 0.000 18: 03: 59,021 0392132517464039: ऑर्डर 14782242 को संशोधित करें 1.08 USDJPY पर 111.147 एसएल: 0.000 टीपी: 0.000-जीटी एसएल: 111.315 टीपी: 110.359 18: 05: 51,919 0392132517464039: बंद ऑर्डर 14782242 111.147 एसएल: 111.315 टीपी: 110.359 पर कीमत 0.000 18: 05: 52,043 0392132517464039: ऑर्डर 14782242 बेचें 1.08 USDJPY पर 111.147 एसएल: 111.315 टीपी: 110.359 कीमत पर बंद 111.179 ऑर्डर बंद करने के समय पर ध्यान दें। अगर किसी को पता है कि मदद करने के लिए पैसे वापस कैसे करें एएएफएफटीआरएडीएडीएज द्वारा जवाब दिया 28 नवंबर 2018 को प्रस्तुत किया गया सहयोग प्रिय महोदय, हमने अपनी प्रणाली में जांच की है और आपके नाम से कोई पंजीकृत ग्राहक नहीं है। क्या आप कृपया हमें अपने एमटी 4 को बता सकते हैं और हम इस मामले में आपकी सहायता करने में प्रसन्न होंगे। कई ग्राहक हमारी कंपनी के नाम को गलत समझते हैं और हमें एएएफएक्स से संबंधित हैं। सुनिश्चित करें कि हम अफ़्रीकैडिंग कर रहे हैं और एएएफएक्स कंपनी के साथ हमारे पास कुछ भी नहीं है जो पूरी तरह से एक अलग कंपनी है एएएफएक्स ट्रेडिंग टीम के समर्थन के लिए अधिक जानकारी ईमेल करें एएफ़एक्सटीआरएडीएजी द्वारा जवाब दिया गया 2 दिसंबर 2018 को समर्थन दिया गया प्रिय महोदय, मैंने आपके खाते को दो बार जांच लिया है और मैं पुष्टि करता हूं कि आपके पास हमारे पास खाता है मैंने आपके खाते के सभी इतिहास की जांच की है, नियमों और शर्तों के उल्लंघन के कारण आपके खाते में ट्रेडों को उलट कर दिया गया है। आपने arbritage EA का उपयोग किया है जिसे वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से लिखा जाने की अनुमति नहीं है और आपका ईए कीमतों और सभी को हेरफेर करने में सक्षम है। इस दुनिया में कोई दलाल आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देगा और यही कारण है कि हमारे एलपी उन ट्रेडों को उल्टा करते हैं आप इस पृष्ठ पर इस नियम और शर्त पा सकते हैं। aafxtradingtrade-forexfx-व्यापार-की स्थिति। यदि आपके पास अधिक प्रश्न हैं तो लाइव चैट सहायता से जुड़ें या supportaafxtrading को ईमेल करें। एएएफ़एक्स कारोबार टीम एएएफएक्स एक ईमानदार कंपनी व्यावसायिकता, ईमानदारी, एम्प सम्मान का पूरा नाम माइकल बीटन है और मैं लगभग 5 या 6 महीने के लिए एएएफएक्स ट्रेडिंग का उपयोग कर रहा हूं। मैंने अन्य सभी समीक्षाओं को पढ़ा है और हाँ, इस कंपनी के बारे में बहुत अच्छी समीक्षाएं हैं लेकिन यह असंभव है कि वहाँ एक अच्छा एफएक्स ब्रोकरेज कंपनी है और इससे उन्हें अच्छा ध्यान मिल सकता है मैं can039t किसी और के लिए खुद से बात कर सकते हैं लेकिन एएएफएक्स के साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है। मैंने कई अलग-अलग ब्रोकरों की कोशिश की है, यह देखने के लिए कि हर एक में क्या मतभेद थे। एएएफएक्स पहली कंपनी थी जिसने मैं एफएक्स कारोबार किया था इसलिए मैंने पानी का परीक्षण किया। मैं किसी भी अन्य कंपनी का उल्लेख नहीं करूँगा क्योंकि इस तथ्य के कारण उनकी सेवाओं लगभग उतनी ही अच्छी नहीं थी। एएएफएक्स में सबसे बड़ा बोनस या अन्य शानदार चुनौतियों जैसे अन्य ब्रोकर नहीं हो सकते हैं लेकिन मेरी राय में उन्हें और अधिक वास्तविक बना देता है वे मेरी राय में 2 बहुत उदार बोनस प्रदान करते हैं नए ग्राहकों के लिए 30 का स्वागत बोनस, 25 पुन: जमा बोनस, और उनके पास एक अच्छा पुनर्जन्म बोनस भी है, लेकिन रिफ्रैनल एक वायर ट्रांसफर होना चाहिए, यह एक सीसी के साथ जमा नहीं किया जा सकता है। इसलिए, बोनस उतना बड़ा नहीं हो सकता जितना 400 बोनस दूसरों के बारे में फुंकाना। जो सभी isn039t यह कहा जाता है। हालांकि एएएफएक्स की पेशकश की सेवा की गुणवत्ता और पेशेवरता उन सभी दलाल कंपनियों की तुलना में वास्तव में बेहतर बनाती है जो मैंने उपयोग की थी और मैंने 2 सप्ताह के लिए 9 के बारे में जांच की। उनमें से कुछ ने सरल सवालों के जवाब देने के लिए 5-6 दिनों के ऊपर उठाया। दूसरों को जमा करने के लिए 3 दिन लग गए। अगर वहाँ से बाहर कोई भी व्यापारियों मेरे जैसे हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं अकेला नहीं हूं तो आपकी जमा राशि जल्दी से जरूरी है। यह मेरे लिए दोनों और एएएफएक्स की एक महत्वपूर्ण गुणवत्ता है और जितनी जल्दी संभव हो उतनी ही धनराशि की अनुमति देता है। जब मैंने कहा कि अन्य ब्रोकरों ने जमा करने के लिए 2-3 दिनों का समय लिया है तो मैं झूठ बोल रहा था। इसके अलावा उनके ऑनलाइन समर्थन शानदार है पेशेवर और मैत्रीपूर्ण मुझे सिर्फ उन्हें सर को हर समय फोन करना बंद करना था। )। लेकिन सभी ईमानदारी में यह कंपनी एक घोटाला नहीं है, जिससे वे अपने ग्राहकों को गुणवत्ता सेवाएं मुहैया कराते हैं और यहां तक ​​कि अपने ग्राहकों को डैशबोर्ड में कई नई सुविधाओं को शामिल करने के लिए अपग्रेड भी किया है। इसके अलावा मार्जिन पर वापस जाने के लिए पहले उल्लेख की गई समीक्षा को कॉल करें मेरा मानना ​​है कि वह क्या व्यक्त कर रहा है कि एएएफएक्स ने एमटी 4 के लिए एक आभासी प्लगइन का इस्तेमाल किया हो सकता है मैंने फिर से उनके साथ 5 या 6 महीनों के लिए कारोबार किया है और उसके साथ इसके बारे में कोई भी मुद्दा नहीं था। एक आभासी प्लगइन के लक्षण हां होंगे: 1. हां मार्जिन परिवर्तन। 2. उत्तोप उन दो हाथों को हाथ में बदलने पर एक ऐसा नैतिक ब्रोकर अपने ग्राहक को मार्जिन कॉल में ले जाने और अपने सबसे बड़े पदों को साफ़ करने के लिए लाभ कम कर देगा। वे ऐसा करते हैं जब वे अपने ग्राहकों के खिलाफ निवेश या सट्टेबाजी कर रहे हैं। मैंने कभी एक बार कभी इस मुद्दे के साथ कोई समस्या नहीं देखी है। 3. धीमा उद्धरण अब कुछ समय मेरे एमटी 4 बोग्स नीचे आते हैं, लेकिन मैं हर एक दिन में एक ही बार होता हूं। आम तौर पर बाजार क्रॉसओवर के दौरान मैं सीए -7 जीएमटी में हूँ सुबह 5 बजे से 8 बजे के बीच मेरा समय थोड़ी धीमी हो जाता है, सुबह के बाद सुबह 10 बजे से 12 बजे तक यह सुस्त हो सकता है। हालांकि यह घड़ी की कल की तरह है, जब उन धीमी गति से समय आते हैं। ऐसा होता है जब यह एक आश्चर्यजनक नहीं है ये एमटी 4 वर्चुअल प्लगइन के सबसे आम गालियां हैं और मैंने उनमें से किसी को एएएफएक्स के साथ अनुभव नहीं किया है। पहली समीक्षा पर वापस जाने के लिए अगर किसी ने रविवार को कारोबार किया है या अच्छे व्यापारिक दिनों के बारे में शोध किया है, तो रविवार को कारोबार के लिए अब तक का सबसे बुरा दिन है। कम से कम तरल जब बाजार पहले खुलता है तो सप्ताहांत में सभी घटनाओं के कारण सफ़लता प्राप्त करना बहुत ही आसान होता है और भय का एक द्रव्यमान तुरंत रखा जा रहा है इसके साथ -7 जीएमटी के अपने समय क्षेत्र में 12:30 बजे से लगभग 3 बजे तक वापस जा रहे हैं लगभग कोई आंदोलन नहीं है यह दिन का सबसे धीमा हिस्सा है यह व्यापार करना बहुत आसान है और फिर इसे 5 से 10 मिनट तक नहीं ले जाया जा सकता है, फिर अचानक यह एक बड़ा परिवर्तन करता है जो 5-10 पिप्स हो सकता है वैसे भी मुझे आफ़्टरस्रीडिंग के साथ इस तरह का एक भयानक अनुभव मिला है कि मैं अपनी राय आवाज करना चाहता था। मैं एक हूँ जो मानता है कि अगर किसी का बुरा अनुभव होता है तो वह 10 में से 10 लोगों को बताएंगे, लेकिन अगर उनके पास अच्छा होगा तो वे 2 बता सकते हैं। खैर, मैं अभी भी एक महान अनुभव कर रहा हूं और अगर कोई विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर है मैं एएएफ़एक्स की कोशिश कर रहा हूं। आप प्रशंसापत्र और समीक्षाओं को पढ़ सकते हैं लेकिन अगर वे अच्छे या बुरे हैं तो उन्हें जानने का एकमात्र तरीका है कि उनका परीक्षण करना है। न्यूनतम जमा 100, 30 का स्वागत बोनस के लिए न्यूनतम 1,000 है बहुत जल्दी जमा, बहुत आसान सेटअप, अपनी साइट पर सत्यापन डॉक्स अपलोड कर सकते हैं (यह सिर्फ नए डैशबोर्ड में लागू किया गया था) इसलिए यदि आपको विदेशी मुद्रा पसंद है और 100 बाजार में फेंकने के लिए और एक अच्छा ब्रोकर की तलाश कर रहे हैं तो मैं कोशिश कर रहा हूं aafxtrading भी एक आखिरी नोट: वे बहुत कम एफएक्स दलालों में से एक हैं जो 2000 लीवरेज और कोई नकारात्मक बैलेंस पॉलिसी प्रदान करते हैं जो महान है क्योंकि मुझे यूएसडीएमएक्सएन के साथ थोड़ा उत्सुक एक दिन मिला है और केवल 180 मानक लॉट पर ही एक बड़ा बाजार है उलटा जो वास्तव में मेरे accoutn-5500 usd डाल मैं didn039t जेब से बाहर कुछ भी भुगतान किया है। यह सबसे बड़ी बात थी, जब मुझे एक दलाल की तलाश थी, जब मुझे दलाल की तलाश थी, 28 नवंबर 2018 को एएफ़्फ़्टर रेडिंग समर्थन का उत्तर दें: हम आपके तरह के शब्दों और समर्थन की सराहना करते हैं। मुख्य कार्यालय 650 नॉर्थ क्ले स्ट्रीट मेम्फिस, मिसौरी 63555 फोन (800) 748- 7875 (660) 465-7225 यातायात amp बिलिंग संपर्क लाना नॉरफालेट फोन (641) 722-3008 फैक्स (660) 465-2626 वेबसाइट के मुद्दों की स्थिति में मार्क से संपर्क करें। केएमईएम-एफएम और त्रि-नदियों ब्रॉडकास्टिंग एक समान अवसर नियोक्ता जनरल मैनेजर जनरल सेल्स मैनेजर है: मार्क डेनी न्यूज़ डायरेक्टर प्रोग्रामिंग डायरेक्टर: रिक फिशर स्पोर्ट्स डायरेक्टर: डोनी मिडलटन ट्रैफिक एंड बिलींग मैनेजर: लाना नोरफलेट स्टाफफॉमोशन निदेशक: डेव बोडेन प्रशासनिक सहायक: ऑड्रे स्प्रे ऑन एयर व्यक्तित्व: डोना क्रेग मुख्य अभियंता: मार्क McVey केएमईएम बिक्री विभाग बिक्री के बाहर - जिमी क्रेस इनसाइड सेल्स - ऑड्रे स्प्रे केएमईएम खेल विभाग वायु व्यक्तित्व कार्यक्रमों पर चलायें प्ले ऑन-डिमांड ओबीआईटीएस गुरुवार 7am गुरु फ़रवरी 16 2017 (2 मिनट 8 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 12 नॉन बुध फ़रवरी 15 2017 (2 मिनट 50 सेकंड) केएमईएम स्थानीय समाचार बुध 15 फ़रवरी 2017 (9 मिनट 50 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 7 एएम बुध 15 फ़रवरी 2017 (4 मिनट 18 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 5 पीएम मंगल फ़रवरी 14 2017 (4 मिनट 13 सेकंड) ओबीआईटीएस मंगलवार 12 नवंबर बुधवार 14 फ़रवरी 2017 (4 मिनट 13 सेकंड) केएमईएम समाचार 6 8 पूर्वाह्न 14 फरवरी 2017 (5 मिनट 15 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 5 बजे सोम फ़रवरी 13, 2017 (4 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 12NOON सोम फ़रवरी 13 2017 (4 मिनट 17 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 7 एएम सोम फ़रवरी 13 2017 (2 मिनट 28 सेकंड) नीलामी ब्लॉक सोम फ़रवरी 13 2017 (4 मिनट 24 सेकंड) ओबीआईटीएस रविवार 7 एएम रवि 12 फरवरी 2017 (1 मिनट 59 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 12 नॉन शनिवार 11 फ़रवरी 2017 (5 मिनट 20 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 7 बजे शनि फ़रवरी 11 2017 (5 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 5 अप्रैल शुक्रवार 10 फरवरी 2017 (6 मिनट 22 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 12 नोन शुक्र 10 फरवरी 2017 (6 मिनट 1 9 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 7 एएम शुक्र फ़रवरी 10 2017 (5 मिनट 47 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 5 बजे गुरु फरवरी 9 2017 (4 मिनट 25 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 12 नोन गुरु फरवरी 9 2017 (2 मिनट 3 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 5 पीएम बुधवार 8 फ़रवरी 2017 (2 मिनट 38 सेकंड) केएमईएम समाचार 01272017 शुक्र जनवरी 27 2017 (5 मिनट 4 सेकंड) ज़ेल्डा कीथ सोम 23 जनवरी 2017 (3 मिनट 3 सेकंड) एमी सी। जनवरी 2017 तूफान तू 5 जनवरी 2017 (3 मिनट 53 सेकंड डी एस) उबालने वाला आदेश दिसंबर 13, 2018 (1 मिनट 0 सेकंड) लोरी फुल्ब बाज़ार 2018 गुरू 1 दिसंबर 2018 (1 मिनट 46 सेकंड) 2018 एफसीसी 100 वें घर वापसी बुध 28 सितंबर 2018 (5 मिनट 26 सेकंड) प्रेमी सेवानिवृत्त 1 सोम 26 सितंबर 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) मधुमक्खी Becraft पूर्ण साक्षात्कार शुक्र सितंबर 23, 2018 (5 मिनट 5 सेकंड) केएमईएम कम्युनिटी कैलेंडर बुध 21 सितंबर 2018 (2 मिनट 18 सेकंड) केएमएम देश देशगान मुकदमा अगस्त 9 2018 (1 मिनट 2 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 7 अप्रैल 21 वें 2018 (4 मिनट 25 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 6 गुरु अप्रैल 21 2018 (3 मिनट 20 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 5 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 4 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 3 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 27 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 2 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 36 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 1 गुरु 21 अप्रैल 2018 (1 मिनट 51 सेकंड) केएमईएम प्रोमो 2018 के मंगल नवंबर 15 वीं 2018 (1 मिनट 1 सेकंड) सामान्य स्टोर गुरुवार गुरु फरवरी 16 वीं 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक गुरुवार 16 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर बुधवार बुधवार 15 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक बुधवार बुधवार 15 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर मंगलवार मंगल फ़रवरी 14 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक मंगलवार मंगलवार 14 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर सोमवार सोम 13 फ़रवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक सोमवार सोम फ़रवरी 13 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) स्थापना बार शो शुक्र 10 फरवरी 2017 (55 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर शुक्रवार शुक्रवार 10 फ़रवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक शुक्रवार शुक्रवार 10 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड)

No comments:

Post a Comment