Saturday 16 December 2017

इलेक्ट्रोफैक्स शुद्ध कीमत एक्शन ट्रेडिंग फॉरेक्स


इलेक्ट्रोफैक्स शुद्ध मूल्य क्रिया ट्रेडिंग इस पाठ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं सिर्फ संक्षेपों के साथ पकड़ने के लिए मिल रहा हूं, जब आप एक दूसरे के साथ समाप्त - एचएल - एचएल व्यापार में। तो जहां एक अधिक सतर्क व्यापारी इस क्षेत्र में फ्लैट जाना चाहता है, एक अधिक आक्रामक व्यापारी स्थिति को जोड़ना चाह सकता है - हाँ, नहीं पीएस, मैं फ्रांसीसी ग्रामीण इलाकों में कहीं नहीं रहता और मेरा बेटा अगले मंगलवार तक मुझे यात्रा करें, जिसके बाद मैं पढ़ता हूं और अपने पाठों का जवाब दूँगा जैसे ही मैंने उन्हें पढ़ा और समझ लिया। एक बार फिर आपका धन्यवाद। यूस्टन: इस पाठ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं सिर्फ संक्षेपों के साथ पकड़ने के लिए मिल रहा हूं, जब आप एक दूसरे के साथ समाप्त - एचएल - एचएल व्यापार में। तो जहां एक अधिक सतर्क व्यापारी इस क्षेत्र में फ्लैट जाना चाहता है, एक अधिक आक्रामक व्यापारी स्थिति को जोड़ना चाह सकता है - हाँ, नहीं पीएस, मैं फ्रांसीसी ग्रामीण इलाकों में कहीं नहीं रहता और मेरा बेटा अगले मंगलवार तक मुझे यात्रा करें, जिसके बाद मैं पढ़ता हूं और अपने पाठों का जवाब दूँगा जैसे ही मैंने उन्हें पढ़ा और समझ लिया। एक बार फिर आपका धन्यवाद। मुझे बताए जाने के लिए धन्यवाद मैंने उपर्युक्त पोस्ट को पुनः शब्द दिया है मैं क्या कहना चाहता था एक उच्च स्तर के ब्रेकआउट व्यापार था लेकिन मैंने किसी कारण से एचएल टाइप किया हाईलाओ ब्रेकआऊट व्यापार यह है कि मैंने व्यापार का नाम दिया है क्योंकि यह लो का ब्रेक है, जो कोर ट्रेड के बाद पहला लोअर लो लोअर हाई क्रम था। प्रवृत्ति जारी रहती है, लेकिन आप इन उच्चतर लांच ब्रेकआउट्स का कारोबार करना जारी रख सकते हैं लेकिन मुझे सबसे पहले यह पहला उदाहरण है, और निश्चित रूप से जब आप दूसरी तरफ जा रहे हैं तो सभी तर्क उलटा लेंगे। चूंकि मैं व्यक्तिगत रूप से स्विंग व्यापार का हकदार हूं इसलिए आप अपनी स्थिति में जोड़ने के लिए एक महान जगह बन सकते हैं, यदि आप अपने कंप्यूटर पर पहले से ही हैं और आपके रूढ़िवादी टीपी को सिर्फ हिट करने के लिए ही नहीं करते हैं हालांकि, इसे एक ब्रेकआउट व्यापार के रूप में लिया जा सकता है, जो 60 दिनों के औसत दैनिक रेंज में से 13 को खतरे में डालता है और न्यूनतम सीमा के रूप में चीजों की आरआर ओर 1: 1 को लक्षित करता है। उदाहरण के साथ हालांकि मैं ब्रेकआउट ट्रेडिंग में मिल जाएगा। उपरोक्त चित्र में हाईलो ब्रेकआउट ट्रेड का उदाहरण आपको ठीक दिखाई देता है जैसा कि आप देख सकते हैं। ट्रेंड लाइनों को आकर्षित करना वास्तव में कुछ है जो मुझे 1 व्यापार उदाहरण से पहले कवर किया जाना चाहिए था लेकिन मैं कुछ मूल टीएल ड्रॉइंग अवधारणाओं को कवर करने से पहले मेरे पास आगे बढ़ना होगा। अगले व्यापार टीएल उछाल है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें सही तरीके से आकर्षित करें सबसे पहले कोई तिल नहीं है, जब तक कि कोई रुझान न हो, इसलिए रेखा का नाम मुझे लगता है। तो हम यह कैसे निर्धारित करते हैं कि कोई टीएल आवश्यक है या नहीं, वहाँ अनिवार्य रूप से दो मुख्य स्थितियां हैं जो मैं एक टीएल आकर्षित करने की तलाश में हूं। टीएल का इस्तेमाल चलने की गति को मापने के लिए किया जाता है। 1. पुष्टि की प्रवृत्ति रेखा क्षेत्र: एक बेचना के उदाहरण में, निम्न उच्च, लोअर लो, लोअर हाई, लोअर लो स्प्रैडिस बनाया गया, यह कनेक्ट करने के लिए काफी आसान 3 अंक। जब आप अपने चार्ट को देखेंगे तो आप ग्रे बक्से देखेंगे, ये समर्थन रेजिसेंस बक्से हैं, वे एक सिंगल प्राइस नहीं हैं लेकिन एक छोटा क्षेत्र है। ट्रेंड लाइनों को अनिवार्य रूप से सहयोगी समर्थन दिया जाता है और इसलिए मैं उनको एक लाइन के बजाय ज़ोन के रूप में देखता हूं। 2. दूसरी लहर में अधिक लाभ हुआ है और पहले इलियट लहर सिद्धांत से संभावित आवेग लहर का संकेत देने से अधिक शक्तिशाली है। मैं अपने व्यापार में ईडब्लू सिद्धांत को बहुत ज्यादा लागू नहीं कर सकता, इस तरह के परिदृश्य को छोड़कर, जहां यह अधिक बार लागू नहीं होता है। मैं इलियट वेव थ्योरी में नहीं जाता लेकिन इसके बजाय एक तार्किक मनोर में समझाता हूं। मूल रूप से शक्ति और गति में वृद्धि से पता चलता है कि अगली लहर के एक उच्च उच्च संभावना को कम उच्च निचला पैटर्न जारी रखना है, इसलिए मैं एक एकल टीएल (क्योंकि यह एक तीसरा बिंदु बनाकर एक पुष्टि टीएल ज़ोन नहीं है) मुझे याद दिलाने के लिए यह एक क्षेत्र के रूप में ठोस नहीं है, लेकिन एक अनुमानित गति रेखा है मुझे इन्हें विश्वसनीय नहीं लगता है यदि टीएल बहुत सी खड़ी है टीएल बाउंस स्विंग ट्रेड cont जैसा कि मैंने अपने चार्ट के ग्रे बक्से से पहले उल्लेख किया है समर्थन प्रतिरोध क्षेत्रों, लेकिन मेरे पास केवल एक ही समय में ऊपर और नीचे कीमत सीमित है इसलिए पिछले व्यापार के लिए वहां कोई नहीं था। इसी टीएल बाउंस ट्रेडमार्क के लिए उसी तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए ग्रे बक्से वहां हैं क्योंकि वे वास्तविक समय में थे इस अगले व्यापार में पुष्टि की गई टीएल ज़ोन पूरी तरह से नहीं पहुंचा था, लेकिन एक अच्छी प्रतिरोध बॉक्स को उस पिछली लहर पर कम कीमत के रूप में बनाया गया था, बिक्री की पिछली लहर बिक्री में पहले 2 तरंगों की तुलना में ज्यादा बड़ी थी, जिससे वृद्धि की गति का संकेत मिलता है। बिक्री की एक और लहर की संभावनाएं बहुत अधिक थी, इसलिए एक बार टीएल ज़ोन के करीब एक प्रतिरोध बॉक्स उस दूसरी यात्रा से पुष्टि हो गया। कैंडलस्टिक नमूनों का इंतजार करने के लिए छोड़ दिया गया था। 2 पिनबार्स की तरफ एक अच्छा स्पर्श था और व्यापार में अब एक प्रविष्टि बिंदु, एक एसएल बिंदु, आरआर का न्याय करने के लिए एक रूढ़िवादी टीपी बिंदु और ऐतिहासिक मूल्य कार्रवाई के आधार पर आपके एसएल को बीए जाने के लिए एक बुद्धिमान स्थान था। यह रूढ़िवादी टीपी में लगभग 1: 1 आरआर था, इसलिए सभी प्रणालियां चलती हैं इस तस्वीर में हालांकि मैंने एक अधिक संभावित टी.पी. को चिह्नित किया है, जब आप उन शानदार लाल मोमबत्तियों को देखते हैं जो प्रत्येक इलेक्ट्रोफ़्क्स पर ताकत हासिल कर लेते हैं। कृपया मेरे उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें और अधिक पाठकों के लिए मेरे होमपेज पर जाएं आप सही नहीं हैं: आप केवल 28 पदों के लिए 2,201 विचार कर रहे हैं और यह बहुत अच्छा है। मेरा मतलब है: 2,201 सदस्यों ने यह धागा को दिलचस्प के रूप में माना। इसलिए, यह आप पर निर्भर है - उन्हें अपने आप को अंदर रखना, या अधिक पाठ के लिए मेरे होमपेज पर जाएँ अगर मैं इस धागे को हटा देता हूं तो कोई भी एसएसडी फ़ोरम से होमपेज पर नहीं जाएगा, तो मैं आपको अपने धागा को जिंदा रहने के लिए सुझाव दे रहा हूं। आपके होम पेज के लिए ताकि आप इसे अपने पदों के हस्ताक्षर के रूप में रख सकें (मामले में - आप यहां थ्रेड पर जारी रहेगा)। इलेक्ट्रोफ़्क्स गणना योग्य डाटा संक्षिप्त इलेक्ट्रोफॉक्स अक्टूबर 2018 के बाद से हमारे द्वारा ट्रैक किया गया है। दुनिया में 134 69 9 के रूप में उच्च स्थान पर रहा है, जबकि इसके अधिकांश ट्रैफ़िक दक्षिण अफ्रीका से आता है, जहां यह 25 811 की स्थिति के बराबर पहुंच गया था। यह नई ड्रीम नेटवर्क एलएलसी द्वारा आयोजित किया गया था इलेक्ट्रोफ़क्स के पास एक औसत दर्जे गूगल पेजरैंक है और यंडेक्स सामयिक उद्धरण सूचकांक के संदर्भ में खराब परिणाम हैं। हमने पाया है कि किसी भी सोशल नेटवर्क के संबंध में इलेक्ट्रोफोक्स खराब सामाजिककरण है। Siteadvisor और Google सुरक्षित ब्राउज़िंग विश्लेषिकी के अनुसार, कोई भी आगंतुक समीक्षा के साथ इलेक्ट्रोफ़ॉक्स एक सुरक्षित डोमेन नहीं है वर्ल्डवाइड ऑडियंस इलेक्ट्रोफैक्स को दक्षिण अफ्रीका से 40.3 ट्रैफिक मिलेगा, जहां यह 25811 रैंक है। ट्रैफ़िक एनालिसिस इलेक्ट्रोफोक्स में 550 आगंतुक हैं और 550 पृष्ठदृश्य दैनिक हैं। उपडोमेन ट्रैफिक शेयर्स इलेक्ट्रोफ़क्स में काफी ट्रैफ़िक नहीं हैं। इलेक्ट्रोफॉक्स के पास Google पीआर 1 है और उसके शीर्ष कीवर्ड electrofx. con है। होमपेज टॉप ट्रैफिक के शीर्ष पश्च डोमेन पंजीकरण डेटा इलेक्ट्रोफॉक्स डोमेन प्रॉक्सी, एलएलसी द्वारा पंजीकरण निजी डोमेन के स्वामित्व में है और इसकी पंजीकरण 1 वर्ष में समाप्त हो जाती है। पंजीकरण प्राइक्सी, एलएलसी मालिक द्वारा 9 सितंबर, 2018 के बाद से निजी डोमेन 23 अक्टूबर, 2018 को समाप्त हो गया, 23 अक्टूबर 2009 को बनाया गया 24 अक्टूबर 2018 को बदल दिया गया रजिस्ट्रार और स्टेटस सोशल सगांगमेंट इलेक्ट्रोफॉक्स के पास अपने कुल आवागमन का सामाजिक नेटवर्क से आ रहा है 3 महीने) और पिछले 3 महीनों में कुल ट्रैफ़िक के फेसबुक (540 शेयर) में सबसे सक्रिय सगाई का पता लगाया गया सामाजिक सर्वर सूचना इलेक्ट्रोफोक्स वर्डप्रेस सीएमएस का उपयोग करता है और इसे न्यू ड्रीम नेटवर्क, एलएलसी द्वारा होस्ट किया गया है। नया ड्रीम नेटवर्क, एलएलसी अपाचे एचटीटीपी सर्वर एमएनएम: एनएस 1 डाइरहास्ट रेनामः होस्टमास्टर डाइरिहास्ट सीरियल: 2018112201 रिफ्रेशः 1 9 635 रिट्रीः 1800 समाप्ति: 1814400 न्यूनतम-टीटीएल: 14400 एनएस 1 डाईरिहोस्ट एनएस 2 डाइरहिहोस्ट एनएस 3 डाईरिहास्ट इलेक्ट्रोफ़्क्स की सुरक्षा स्थिति बताई गई है इस प्रकार है: Google सुरक्षित ब्राउज़िंग की स्थिति इसकी सुरक्षित स्थिति बताती है

No comments:

Post a Comment