Saturday 2 December 2017

बॉबोकस फॉरेक्सप्रोस


बॉबोकस के साथ फिबोनैकी ट्रेडिंग अक्तूबर 2007 में शामिल हुई स्थिति: नोमड 1,144 डाक मैं एक व्यापार में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा हूं (स्टॉप और लक्ष्य को छोड़कर, बस प्रवेश)। एक बार चार्ट 1 घंटे से कम हो गया है और नवीनतम इंट्राडे ट्रेडिंग रेंज (लंबी शॉर्टपेवोट) को परिभाषित किया गया है, लक्ष्य का मूल्य उस समय से बॉक्स से एक ब्रेक करना है जब एक बार मूल्य इसके अंदर निकलता है। मुझे लगता है। तो मैं सोच रहा हूं कि कैसे इस क्वाट्र्रीडिंग रेंजकॉट बॉक्स से उचित ब्रेक को परिभाषित करना है क्योंकि एक वैध निकास होने से पहले सभी प्रकार के छोटे स्पाइक ऊपर और नीचे होते हैं। क्या कीमत है जब बॉक्स से कीमत टूट जाती है और अंदर आने के लिए समय मिलता है और अगर कीमत इंट्राएड बॉक्स पर वापस नहीं लौटती है, लेकिन चूना स्विंग ट्रेडिंग बॉक्स बनाने के कारण कहीं और चोटी या घाटी का कारण बनता है, तो यह अब व्यापार का लक्ष्य है। चूने के बक्से से तोड़ना, या अंतराल पर लौटने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करने के लिए और इसी स्थिति में, सभी बॉक्स के चारों ओर फैले हुए हैं जो कई झूठे ट्रेडों में प्रतीत हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि वहाँ बहुत सारे हैं कि मैं कैसे ठीक से सिस्टम का उपयोग करने के बारे में नहीं जानता, इसलिए मैंने आईडी एक्सप्रेस को समझाया जहां मेरा सबसे भ्रम अभी झूठ है और देखें कि कोई भी स्पष्ट कर सकता है। समर्थन और विरोध या तो रखता है या नहीं। - अनकामी हिलबिली वाणिज्यिक सदस्य अक्तूबर 2006 में शामिल हुए 2,560 पदों मैं कैसे एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए समझने की कोशिश कर रहा हूँ (रोक और लक्ष्य को नजरअंदाज कर, बस प्रवेश) एक बार चार्ट 1 घंटे से कम हो गया है और नवीनतम इंट्राडे ट्रेडिंग रेंज (लंबी शॉर्टपेवोट) को परिभाषित किया गया है, लक्ष्य का मूल्य उस समय से बॉक्स से एक ब्रेक करना है जब एक बार मूल्य इसके अंदर निकलता है। मुझे लगता है। तो मैं सोच रहा हूं कि कैसे इस क्वाट्र्रीडिंग रेंजकॉट बॉक्स से उचित ब्रेक को परिभाषित करना है क्योंकि एक वैध निकास होने से पहले सभी प्रकार के छोटे स्पाइक ऊपर और नीचे होते हैं। क्या कीमत है जब बॉक्स से कीमत टूट जाती है और अंदर आने के लिए इसका समय लगता है और अगर कीमत इंट्राएड बॉक्स पर वापस नहीं लौटती है, लेकिन चूना स्विंग ट्रेडिंग बॉक्स बनाने के कारण कहीं और चोटी या घाटी का कारण बनता है, तो यह अब व्यापार का लक्ष्य है। चूने के बक्से से तोड़ना, या अंतराल पर लौटने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करने के लिए और इसी स्थिति में, सभी बॉक्स के चारों ओर फैले हुए हैं जो कई झूठे ट्रेडों में प्रतीत हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि वहाँ बहुत सारे हैं कि मैं कैसे ठीक से सिस्टम का उपयोग करने के बारे में नहीं जानता, इसलिए मैंने आईडी एक्सप्रेस को समझाया जहां मेरा सबसे भ्रम अभी झूठ है और देखें कि कोई भी स्पष्ट कर सकता है। एक साफ विराम हाइलाइटेड व्यापार क्षेत्र के बाहर एक मोमबत्ती खोलना होगा। हालांकि, कुछ समय हो सकता है जब कीमत सिर्फ एक समाचार घटना से बहुत जल्दी से शुरू हो जाती है या उस प्रकृति के लिए बहुत कुछ हो जाता है और आपको एक निर्णय कॉल करना होगा। हाइलाइट किया गया क्षेत्र इंट्रोडे फ़िब्स पर आधारित है और जहां हम प्रवेश करने से पहले मूल्य की यात्रा करना चाहते हैं .. केवल इष्टतम न केवल प्रवेश के लिए। पिछली रात मैं उच्च के ब्रेक पर प्रवेश किया। जब मूल्य 23.6 से पहले वापस नहीं लौटाता है, तो इसका संकेत यह है कि मौजूदा चाल में अभी भी इसके लिए बहुत ताकत है पिछले 2 दिनों में इस बात का प्रतिनिधित्व किया गया है। समय के साथ यह और अधिक स्पष्ट हो जाएगा, इसके भी कारणों में से एक को मैं अगले दिन व्यापार के लिए बछड़ा डाल दिया ताकि आप को पता चल जाएगा कि कैसे sysem का उपयोग करना है। जहां प्रविष्टि और निकास अंक होंगे। चूने स्विंग फब मैं प्रत्येक तरंग पर एक मूल्य गेज के रूप में उपयोग करने के लिए मुझे बताना है कि अगर मूल्य वर्तमान में चालू हो सकता है, तो उसे लंबे समय तक बंद करने से रोकना पड़ता है। यदि उनके द्वारा मूल्य की कीमत टूट जाती है तो रिवर्स की क्षमता होती है। चूने (झूले) के विस्तार के बारे में बताएं कि कीमत कितनी दूर है तंतुओं के साथ व्यापार को विकसित करने में समय लगता है लेकिन एक बार जब आप देख सकते हैं कि वे क्या कह रहे हैं, तो वे बहुत फायदेमंद हैं। समय के बाद यह और अधिक स्पष्ट हो जाएगा और मैं इसे किसी डेमो खाते में क्यों अभ्यास करने के लिए कहता हूं। अंततः जैसे ही मुझे पता चला, जब यह समझने लगती है तो ऐसा होगा जैसे किसी ने एक प्रकाश चालू कर दिया है और आप पूरी तरह से बाजार में देखेंगे। मुझे उम्मीद है कि यह आपके प्रश्न का उत्तर देगा और पूछेगा कि वह पूछते रहें। कई सारे यकीन हैं कि कैसे तंतुओं से उलझन में हैं और वही बातें सोच रहे हैं। वाणिज्यिक सदस्य अक्तूबर 2006 में शामिल 2,560 डाक लाट रात मैं उच्च तोड़ने पर प्रवेश किया .. पहले प्रयास trendline में विफल रहा है और वापस तोड़ने के लिए अपने स्टॉपलॉस हिट करने के लिए वापस लुढ़का जब मुझे व्यापार में विश्वास का कोई असर नहीं है, तो मैं 15 पिप्स के बाद उठने के लिए पिछला स्टॉप का इस्तेमाल करेगा, एक बार मुझे मुझे तोड़ने के लिए ले जाया जाता है, जब भी मैं कारण बंद कर देता हूं, तो बस मुझे इसे तोड़ने के लिए ले जाना चाहिए केवल 15 पिप ट्राइंग स्टॉप के साथ कीमत। मैं मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं और अगर मैं सीपीयू के सामने नहीं हूं तो मैं व्यापार नहीं करता हूं, इसलिए मैं स्टॉपलास और एक्जिट को नियंत्रित कर सकता हूं। एक बार जब मैं देखता हूं कि मैं सही दिशा में हूं, तो मैं एक लक्ष्य निर्धारित कर दूंगा और इसे चलाने दो, अधिकांश व्यापार 24 घंटों की अवधि में, कुछ दिन कुछ खत्म हो जाएगा एक बार फिर से एक बार एक उथले रिट्रेसमेंट की कीमत एक बार फिर से दर्ज की गई और कीमत में गिरावट के मामले में 2 खरीदी की रुक गयी और एक बार जब मैंने ट्रेडों के साथ मेरे व्यापार में 2.0440 में निर्धारित किया था, और यह यह surpased। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य अक्टूबर 2006 में शामिल 2,560 पोस्ट कल रात वास्तव में एक लक्षित हिट का एक उत्कृष्ट उदाहरण था, जब एक बार प्रवृत्ति से पहली बार खारिज होने के बाद एक बार कीमत उछाल बना, तो वह लक्ष्य 1 पर सीधे चला गया। यह देखने के लिए आसान है पिछली व्यापार का विश्लेषण करने के लिए अब वापस आ गया है लेकिन मुझे लगता है कि मैं तदनुसार कार्य किया और सही विकल्प बना लिया क्योंकि मैं देखता हूं कि इस तथ्य के बाद क्या हुआ। ब्लूइज़ फिब इंट्रोडे फ़िब्स हैं और 1 दिन की संभव गति सीमा के लिए प्राथमिक मूल्य है और जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसका सम्मान किया गया था। मूल्य अब बंद हो गया है लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी जारी रहेगा। मुझे नहीं लगता कि बैंक में पीप के साथ किया गया है और यह जो करना चाहती है वह कर सकती है। अटैचमेंट इमेज (इकट्ठा करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य अक्तूबर 2006 में शामिल हुए 2,560 पोस्ट्स यह अब है जहां मैं झूले को देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि कीमत बढ़ रही है या बंद हो जाएगी या फिर से पीछे हट जाएगा अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्य 76 पद आपको अभी भी आसपास देखने और लात मारना अच्छा लगता है। बहुत अच्छा पोस्ट और सभी काम के लिए धन्यवाद जो आप इसे में डाल दिया। शूटलिस्ट - पिप निशानेबाज़ यात्रा करेंगे :) वाणिज्यिक सदस्य अक्तूबर 2006 में शामिल हुए 2,560 डाक आप अभी भी चारों ओर देख रहे हैं और लात मार रहे हैं। बहुत अच्छा पोस्ट और सभी काम के लिए धन्यवाद जो आप इसे में डाल दिया। हे और धन्यवाद, शूटिस्ट, बस सोचा था कि आईडी बदलने के लिए किसी भी चीज़ को मुफ्त में देता है, मुझे याद है जब मैंने पहली बार शुरू किया और कितना मुश्किल यह था कि फाइब्स को महंगी पाठ्यक्रम के लिए भुगतान करने के लिए पूरी तरह से समझना चाहिए। अधिकांश लोगों को बस इसे शुरू करने के लिए नहीं है, लेकिन अभी भी मदद की ज़रूरत है। अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया स्थिति: नोमड 1,144 पोस्ट यह वह जगह है जहां मैं स्विंग फिब को जगह देखना चाहता हूं कि कीमत बढ़ रही है या फिर गिर जाएगी और फिर से पीछे हटें इस नए स्विंग क्षेत्र की तलाश करते समय, आजकल इंट्रैडे लाइन को फिर से तैयार करना होगा 9 अक्टूबर से लेकर 10 अक्टूबर तक की सबसे ऊंची ऊंचाई पर (जहां इंट्राडे लक्ष्य का स्तर मारा गया था) अभी तक कीमत अब भी लंबे समय तक स्विंग चैनल के भीतर फंस चुकी है और व्यापार दिवस ऐसा किया जाता है जैसा कि मैं इसे देखता हूं (12: 21 पी) ईएसटी), इसलिए आईएम अभी भी सीखने की स्थिति में है, व्यापार के बिना निम्नलिखित का अनुसरण करता है, यह देखने के लिए इंतज़ार कर रहा है कि आप अगले स्तरों को कहाँ ले जाते हैं और जब आप ट्रेड करते हैं मुझे लगता है कि मुझे यह नहीं पता होगा कि इस स्विंग क्षेत्र में कीमत के साथ आगे क्या करना है, इसका सही ब्रेक करें (उचित घंटों के भीतर) या बस एक गाइड के रूप में उपयोग करें और कुछ और के आधार पर निर्णय करें यह एक बहुत आसान है, एक विधि का उपयोग करते हुए एक मौजूदा धागा के बाद, मैं 200 से अधिक 200 पदों को पढ़ने के लिए सीखने की कोशिश कर रहा था, मिड 2006 से शुरू करने और हर किसी को देखने और तरीकों को बदलने और सभी नए पाठकों को उलझन में देखने के लिए। समर्थन और विरोध या तो रखता है या नहीं। - नामीदार पहाड़ी इस नए झुकाव क्षेत्र को देखते हुए, 9 अक्टूबर से लेकर 10 अक्टूबर तक की शुरुआती उच्चतम स्तर तक इंट्रैडा लाइनों को भी दोबारा शुरू करने की आवश्यकता होगी (जहां इंट्रैडा का लक्ष्य स्तर मारा गया था) अभी भी कीमत अभी भी है लंबे समय तक स्विंग चैनल के भीतर फंस गया और ट्रेडिंग दिन ऐसा किया जाता है जैसा मैं इसे देखता हूं (12: 21 पी ईएसटी), इसलिए आईएम अभी भी सीखने की स्थिति में है, व्यापार के बिना निम्नलिखित है, यह देखने के लिए इंतज़ार कर रहा है कि आप किन कदमों का स्तर और जब आप ट्रेड करते हैं मुझे लगता है कि मुझे यह नहीं पता होगा कि इस स्विंग क्षेत्र में कीमत के साथ आगे क्या करना है, इसका सही ब्रेक करें (उचित घंटों के भीतर) या बस एक गाइड के रूप में उपयोग करें और कुछ और के आधार पर निर्णय करें यह एक बहुत आसान है, एक विधि का उपयोग करते हुए एक मौजूदा धागा के बाद, मैं 200 से अधिक 200 पदों को पढ़ने के लिए सीखने की कोशिश कर रहा था, मिड 2006 से शुरू करने और हर किसी को देखने और तरीकों को बदलने और सभी नए पाठकों को उलझन में देखने के लिए। हां, आपका अवलोकन सही है, इस समय प्रतीत होता है कि कुछ पीिप्स को छोड़ने के लिए कीमत दिखती है, लेकिन ये जल्द ही यहां समेकित हो जाएगी। मुझे व्यक्तिगत रूप से आज मैं एक और व्यापार नहीं करूँगा। इंट्रोडे फिब को ले जाने के बारे में आपका दूसरा प्रश्न भी सही है। चूंकि एक लक्ष्य पूरा हो गया है, अब आप अपना इंट्रोडेड फ़िब तैयार करना चाहते हैं, जिसकी वजह से यह बढ़ गया है और कम है कि वह आई है, आईएल ने मेरे चार्ट पर प्रदर्शन किया है .. अब हम लंदन सत्र तक सबसे ज्यादा प्रतीक्षा मोड में हैं , एशियाई सत्र लगभग हमेशा निराश हो जाता है। एक बार जब नया दिन शुरू होता है, तो हम केवल आज ही उच्च और कम पर हमारे इन्ट्राडे फिब को खींच सकते हैं लेकिन हमें उस वक्त आजकल एक निर्णय कॉल करना होगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आप इतने बड़े पैमाने पर साझा करने के लिए धन्यवाद। हालांकि आपके थ्रेड के एक देर से आने वाले, मैं जो डायनापोल द्वारा प्रशिक्षित होने के लिए काफी भाग्यशाली रहा हूं और ऑस्ट्रेलिया से एलन ओलिवर का एक साप्ताहिक आधार पर उद्धरण चिह्नों के बारे में अधिक जानकारी के लिए इसका पालन किया है। मैं सिर्फ उन फाइब स्तरों के बारे में पूछना चाहता हूं जो आप उपयोग कर रहे हैं क्योंकि उनमें से कुछ कड़ाई से फिबोनैचि अनुक्रमिक संख्या नहीं बोल रहे हैं यह भी कहा गया है कि, एलन 127 और 78,6 का उपयोग करता है, जिसे बाद के वर्षों में खोजा गया, जब पिरामिड को मापा गया। मैं सबसे निश्चित रूप से आपके समूह का एक दैनिक आधार पर हिस्सा लेगा क्योंकि मैं भी विशेष रूप से GBPUSD का व्यापार करता हूं और अपने सभी टीएफएस पर हर एक दिन फाइब-स्तरों का उपयोग करता हूं। आपको सफलता हमेशा बधाई देना और आपके साथ दैनिक रूप से साझा करने की प्रतीक्षा करना अच्छा पोस्ट आईडी को फिब टूल में से कोई भी नंबर नहीं जोड़ना चाहते हैं, तो वास्तविक फाइब संख्याएं हैं, यदि आपका फिब टूल इन के बजाय होगा 8..13..21..34..55..89..144। फाइब स्तर केवल फाइब संख्याओं की संख्या है, जो समय से खुद को दोहराए जाने वाले समर्थन और प्रतिरोध स्तरों को सिद्ध करते हैं। आप फाईब व्यापारियों के बहुत सारे मिलते हैं, वे अपना स्वयं का सेट करते हैं, लेकिन बुनियादी उपकरण का मूल हमेशा वहां रहेगा मेरे लिए 38.2, 50 और 61.8 सबसे ज्यादा मायने रखता है क्योंकि मैं उन स्तरों पर अपने सबसे अधिक फैसले करता हूं.मेरा तनुवाह स्तर जो आप देखते हैं वह सामान्य से बाहर हो सकता है, मेरे लिए काम करने की खोज की है और मेरी शैली। आशा है कि आपके सवाल का जवाब। यह पूछने का सबसे वांछित स्थान नहीं हो सकता है, लेकिन यह आसान सवाल है कि मैं एमटी 4 मंच में नहीं समझ सकता था इसलिए मुझे उम्मीद है कि कोई जवाब दे सकता है। चूंकि मुझे अपने मौजूदा प्लेटफॉर्म की तुलना में अधिक विस्तृत फाइब ड्रॉइंग का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, इसलिए मैंने पहली बार मेटाट्रेडर डाउनलोड करने का निर्णय लिया, और मुझे इसके लिए एक फोरम पता है लेकिन एक संक्षिप्त खोज के बाद मुझे पता चला कि मुझे कोई जवाब नहीं मिल रहा था (फाइब जैसे शब्द हैं बहुत सामान्य)। मैं क्या सोच रहा हूं, अतिरिक्त प्रोजेक्शन स्तर प्रदान करने के लिए हर कोई एक फैंसी फिब इंडिकेटर होता है ऐसा लगता है कि फ़िब टूल में निर्मित 0.0 लाइन से ऊपर कुछ भी नहीं लाता है इसलिए मैं डिफ़ॉल्ट एमटी 4 सूचक के साथ प्रोजेक्ट लक्ष्य नहीं कर सकता। चार्ट को आप चुनते हैं और किसी एक बिंदु पर राइट क्लिक करें .. तो आप स्तरों को संपादित कर सकते हैं और वहां से प्रत्येक स्तर पर नाम जोड़ सकते हैं, और विवरण के अंत में जोड़कर जहां आप फीब स्तर पर कोई नाम जोड़ते हैं, वह मूल्य जोड़ देगा प्रत्येक फाइब स्तर रेखा को भी। एक बार जब आप चार्ट पर अपना फिब लगाते हैं, तो आप इसे चुनते हैं और किसी एक बिंदु पर राइट क्लिक करें .. तो आप स्तरों को संपादित कर सकते हैं और प्रत्येक स्तर से वहां के नामों को जोड़ सकते हैं, और विवरण के अंत में जोड़कर जहां आप एक नाम जोड़ सकते हैं फाइब स्तर प्रत्येक फीब स्तर की रेखा को भी जोड़ देगा बस मुझे क्या जरूरत है धन्यवाद। मुझे पता है कि यह थ्रेड के दायरे से परे एक प्रारंभिक प्रश्न था, आईएल ने अपनी क्षमता का सबसे अच्छा इस्तेमाल करने की कोशिश की और सही एमटी फोरम का उपयोग करने की कोशिश की जो अब आई के तहत है I मुझे सिर्फ सिर की शुरुआत की जरूरत है, इसलिए मैं व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। मुझे लगता है कि Im सभी कदम से कदम के साथ पालन करने के लिए तैयार है और रिक्त स्थान में भरने के लिए Ive फाब उपयोग के साथ सभी था एक समस्या जो मैं करता था, वह यह तय करने की कोशिश कर रहा था कि पिछले उच्च और निम्न (किसी भी समय सीमा पर) कैसे आकर्षित किया जाए, लेकिन अब यह स्वाभाविक लगता है। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि उनका उपयोग करते समय व्यापारिक निर्णयों को स्वाभाविक रूप से आ जाएगा एक तरह से, अगर मुझे इसे लटका मिल जाए, तो सिस्टम को सौंपने के लिए एक आसान तैयार होने से ज्यादा फायदे होंगे, क्योंकि नियमों के साथ और कदम से रहते मार्गदर्शन के साथ भी, हमें अभी भी उपयोग करना सीखना होगा यह खुद के लिए और यह अधिक मतलब होगा अगर यह अंत में हमारे लिए बाहर काम करता है अगर मैं सफल हो जाता हूं तो मैं यह कहने में सक्षम होना चाहूंगा कि मैं ऐसा करने के लिए कुछ डालूंगा। मुझे अपनी तकनीक का आविष्कार करने की ज़रूरत नहीं है, वास्तव में अगर आप बस शुरू कर रहे हैं, तो आप वास्तव में अपनी तकनीक का आविष्कार कैसे कर सकते हैं तो मैं भविष्य के गुरु सत्रों के लिए तत्पर हूं, मैं इसे पहले से सीख रहा हूं और इसके बारे में केवल 12 पढ़ने के घंटे समर्थन और विरोध या तो रखता है या नहीं। - नामीदार पहाड़ी बस मुझे क्या चाहिए था धन्यवाद। मुझे पता है कि यह थ्रेड के दायरे से परे एक प्रारंभिक प्रश्न था, आईएल ने अपनी क्षमता का सबसे अच्छा इस्तेमाल करने की कोशिश की और सही एमटी फोरम का उपयोग करने की कोशिश की जो अब आई के तहत है I मुझे सिर्फ सिर की शुरुआत की जरूरत है, इसलिए मैं व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। मुझे लगता है कि Im सभी कदम से कदम के साथ पालन करने के लिए तैयार है और रिक्त स्थान में भरने के लिए Ive फाब उपयोग के साथ सभी था एक समस्या जो मैं करता था, वह यह तय करने की कोशिश कर रहा था कि पिछले उच्च और निम्न (किसी भी समय सीमा पर) कैसे आकर्षित किया जाए, लेकिन अब यह स्वाभाविक लगता है। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि उनका उपयोग करते समय व्यापारिक निर्णयों को स्वाभाविक रूप से आ जाएगा एक तरह से, अगर मुझे इसे लटका मिल जाए, तो सिस्टम को सौंपने के लिए एक आसान तैयार होने से ज्यादा फायदे होंगे, क्योंकि नियमों के साथ और कदम से रहते मार्गदर्शन के साथ भी, हमें अभी भी उपयोग करना सीखना होगा यह खुद के लिए और यह अधिक मतलब होगा अगर यह अंत में हमारे लिए बाहर काम करता है अगर मैं सफल हो जाता हूं तो मैं यह कहने में सक्षम होना चाहूंगा कि मैं ऐसा करने के लिए कुछ डालूंगा। मुझे अपनी तकनीक का आविष्कार करने की ज़रूरत नहीं है, वास्तव में अगर आप बस शुरू कर रहे हैं, तो आप वास्तव में अपनी तकनीक का आविष्कार कैसे कर सकते हैं तो मैं भविष्य के गुरु सत्रों के लिए तत्पर हूं, मैं इसे पहले से सीख रहा हूं और इसके बारे में केवल 12 पढ़ने के घंटे कोई बात नहीं। यही कारण है कि मैं यह कर रहा हूं उम्मीद है कि हर कोई इस से अपने व्यापार में सुधार करना सीखता है। यहां तक ​​कि मुझे भी यकीन है कि मेरे लिए भी कुछ सीखना है यह प्रत्येक नए स्विंग के तीन केंद्र फीब स्तरों में से किसी एक पर पीछे की ओर बढ़ता रहता है, ज्यादातर बाहरी .382 और .618 सेट, कभी-कभी 0.5 केंद्र। जब कोई नया दिन कीमत पर कार्रवाई करने के लिए तैयार हो जाता है, जब इसे तंग में लेकर आता है, तो हम एक ब्रेक में क्या देखते हैं जब चीजें फिर से आगे बढ़ने शुरू होती हैं तो एक वैध विराम को समझने में कठिनाई होती है। समर्थन और विरोध या तो रखता है या नहीं। - नामीदार पहाड़ी यूके के लघु व्यवसायों के लिए यूके व्यापार मंचों को जोड़ने और विकसित करने के लिए समुदाय का निर्माण करना साइट समुदाय चर्चा और हजारों लघु व्यवसाय पेशेवरों और उद्यमियों के बीच सामुदायिक चर्चा और नेटवर्किंग को पूरा करता है। यूके के छोटे व्यवसाय निर्णय निर्माताओं के सबसे सक्रिय समुदाय के संयोजन से, जहां संरचित, प्रासंगिक और सम्मोहक संपादकीय रूप से तैयार किए गए सामग्री के साथ हर महीने 25,000 से अधिक पोस्ट बनाए जाते हैं, यूके बिजनेस फ़ोरम ब्रांडों को छोटे व्यवसायों को अर्थपूर्ण और प्रभाव के साथ संलग्न करने की अनुमति देता है महत्वपूर्ण आंकड़े 430,220 प्रति माह अनोखा विज़िटर 271,000 प्रोफेज्ड सदस्य 880,8 9 प्रति माह अनन्य पृष्ठ दृश्य 35 मोबाइल उपकरणों से मासिक विज़िट मीडिया पैक यूके बिजनेसफोरम्स. को.यूके मीडिया पैक डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को पूरा करें

No comments:

Post a Comment